• Name
  • Email
शनिवार, 15 दिसम्बर 2018
 
 

आलोक नाथ ने सिंटा के नोटिस का जवाब दिया, सभी आरोपों को गलत बताया

सोमवार, 15 अक्टूबर, 2018  आई बी टी एन खबर ब्यूरो
 
 
पूरे भारत में मी टू मूवमेंट के तहत यौन शोषण के कई मामले सामने आए। इस कैंपेन के चलते बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और सेक्सुअल मिसकंडक्ट के आरोप लगे हैं। बॉलीवुड के एक्टर आलोक नाथ पर फिल्म मेकर विंता नंदा ने रेप का गंभीर आरोप लगाया था।

इस आरोप के बाद कई अन्य लोगों ने भी आलोक नाथ के ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। इसके बाद आलोक नाथ ने रेप के आरोपों पर विंता नंदा के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था। बता दें कि आलोक नाथ ने इन आरोपों को नकार दिया है। आलोक नाथ की पत्नी आशु सिंह भी अपने पति के सपोर्ट में उतर आई है।

आलोक नाथ पर आरोपों के बाद सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) ने आलोक नाथ को नोटिस भेजकर सेक्शुअल हैरसमेंट के सभी आरोपों पर अपना पक्ष रखने के लिए कहा था। मामले का संज्ञान लेते हुए CINTAA ने आलोक से नोटिस भेजकर 10 दिन के अंदर जवाब मांगा था।

अपने जवाब में आलोक नाथ ने सभी आरोपों को गलत बताया है। आलोक नाथ के वकील अशोक सराओगी ने मीडिया को बताया है कि इस नोटिस का जवाब आलोक नाथ ने भेज दिया है।

अशोक ने बताया है कि आलोक नाथ ने अपने ऊपर लगे सेक्शुअल हैरसमेंट के सभी आरोपों को नकार दिया है।

तनुश्री दत्ता की ओर से नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद से भारत में खासकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मी टू का मामला काफी जोर शोर से उठ रहा है। अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं। नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर, सुभाष घई, भूषण कुमार, साजिद खान जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं।

बीते दिनों राइटर और प्रोड्यूसर विंता नंदा ने आलोक नाथ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। विंता ने 19 साल पहले हुई घटना को बताते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने कहा, ''एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई। वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकली। ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था। आलोक नाथ ने मुझे घर छोड़ने की पेशकश की।''
 
 
 
 
 
 
 
 
 

खास खबरें

 
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हैदराबाद, तेलंगाना में मीडिया को संबोधित किया ..
लाइव: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हैदराबाद, तेलंगाना में मीडिया को संबोधित किया ..
 

खेल

 

देश

 
लाइव: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हैदराबाद, तेलंगाना में मीडिया को संबोधित किया ..
 
झूठे तथ्यों को पेश करना और तथ्यों को विकृत करना पीएम मोदी के डीएनए का हिस्सा है। इस वीडियो को देखिये ..