• Name
  • Email
मंगलवार, 7 अप्रैल 2020
 
 

शबाना आज़मी कार दुर्घटना में ज़ख्मी हुईं

शनिवार, 18 जनवरी, 2020  आई बी टी एन खबर ब्यूरो
 
 
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शबाना आज़मी मुंबई-पुणे हाइवे पर कार दुर्घटना में ज़ख़्मी हो गई हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार शबाना को नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

यह हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खलापुर के पास शनिवार शाम में चार बजे के आसपास हुआ। रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर का कहना है कि इनकी कार की ट्रक से टक्कर हो गई थी। इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

शबाना आज़मी मुंबई लौट रही थीं तभी उनकी कार ट्रक से भिड़ गई। महाराष्ट्र ट्रैफ़िक पुलिस के अनुसार यह हादसा खलापुर टोल बूथ से दो किलोमीटर पहले शाम में चार बजे के क़रीब हुआ। पुलिस के अनुसार शबाना के चेहरे, गर्दन और आँख के पास चोट लगी है। वो ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठी थीं।

पुलिस का कहना है कि जावेद अख़्तर पीछे से दूसरी कार में थे और उनकी कार इस टक्कर में शामिल नहीं थी। हिन्दुस्तान टाइम्स से खलापुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर विश्वजीत काइन्जादे ने कहा है, ''शबाना की सफ़ारी गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था और पीछे से जावेद अख़्तर की आउडी कार थी। ड्राइवर ओवरटेक की कोशिश कर रहा था और इसी में आगे जाने के दौरान शबाना की कार एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई।''
 
 
 
 
 
 
 
 
 

खास खबरें

 
कहा जा रहा है कि कोरोना से मौत और तबाही के आँकड़े चीनी प्रशासन की ओर से जो दिए जा ..
स्पेन में कोरोना वायरस से लोगों की मौत का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा। पिछले 24 घंटों में स्पेन में कोरोना...
 

खेल

 

देश

 
पीएम मोदी की इस अपील के बाद वोल्टेज में उतार-चढ़ाव को लेकर चिंता ज़ाहिर की जा रही थी ..
 
भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित कुल मरीज़ों की संख्या 4067 हुई। इसके कारण ..